बंगाली ब्यूटी मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी जबरदस्त तस्वीर
बंगाली ब्यूटी मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी जबरदस्त तस्वीर
Share:

बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने अपनी शानदार तस्वीरों से प्रशंसकों का दिल जीत लिया, जब भी वह एक तस्वीर साझा करती हैं, तो यह इंटरनेट पर वायरल हो जाती है कि वह बंगाली फिल्म उद्योग की सबसे आश्चर्यजनक और भव्य अभिनेत्रियों में से एक है और हर बार मिमी एक सुपर हॉट वीडियो साझा करती है उसके सोशल मीडिया पर फोटो, इंटरनेट पर काफी सुर्ख़ियों में रहती है। 

हाल ही में, मिमी ने बॉडीकॉन आउटफिट में एक जबरदस्त फोटो साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ले लिया। मिमी के फोटो को अन्य सितारों द्वारा पसंद किया जा रहा है। आश्चर्य है कि उसके विशेष प्रशंसक कौन हैं? नुसरत जहान और अबीर चटर्जी के अलावा कोई नहीं। इस बीच, नुसरत ने चार तस्वीरों को सर्किट हाउस के सामने पेश किया। बंगाली सुंदरी कूच बिहार में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाने वाली है, जिसे वह सर्किट हाउस में जाना चाहती है। 

फोटो में नुसरत को विंटर कैजुअल में देखा जा सकता है। नुसरत ने सर्किट हाउस के बाहर लॉन में एक कप चाय का आनंद लिया। उसने अपने बालों को एक पोनीटेल में बाँधा और एक जोड़ी शेड्स पहने। नुसरत ने सिर्फ सांवली त्वचा और कुछ लिप बाम में बिना मेकअप के लुक चुना। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया "And where she stood, she stood Tall. #morningvibes #riseandshine #goodmorningworld."

नुसरत जहान ने शेयर की शेयर की खूबसूरत तस्वीर

आखिर क्यों 'दृश्यम-2' की रिलीज को लेकर भड़के केरल फिल्म चैंबर अध्यक्ष?

Shocking !! साउथ सुपरस्टार प्रभास पर हैं करोड़ों रुपयों का कर्ज, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -