परिवार की खातिर नयनतारा ने बनाई एक्टिंग से दूरी
परिवार की खातिर नयनतारा ने बनाई एक्टिंग से दूरी
Share:

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा ने एक्टिंग से दूरी बनाने का निर्णय कर लिया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि नयनतारा अब फिल्मों में दिखाई नहीं देने वाली है। दावे के मुताबिक एक्ट्रेस ने परिवारिक कारणों से अभिनय की दुनिया को अलविदा बोलने का निर्णय लिया है। कहा जा रहा है कि नयनतारा अपने जुड़वा बच्चों की परवरिश पर पूरा ध्यान केंद्रित करना चाह रही है। बीते वर्ष अक्टूबर में एक्ट्रेस ने सेरोगेसी से जुड़वा बच्चों के जन्म दिया था। खबरों का कहना है कि वह बच्चों की देखभाल के साथ पति के प्रोडक्शन हाउस को भी संभालने वाली है। इन रिपोर्ट्स पर नयनतारा का अब तक कोई आधिकारिक बयान अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि इन खबरों से उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी जरूर आ गई है।

खबरों का कहना है कि नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में दिखाई देने वाली है। इस मूवी का निर्देशन एटली कुमार कर रहे हैं। मूवी की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से करने लगी है। जिसके साथ साथ एक्ट्रेस के पास कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं। नयनतारा अपनी 75वीं फिल्म 'लेडी सुपरस्टार 75' में भी काम कर रही हैं। 

इस मूवी के निर्देशन की कमान निलेश कृष्णा के हाथ में है। वहीं, अभिनेत्री अपने पति विग्नेश के निर्देशन में बन रही एक मूवी का भी भाग हैं। इस  मूवी को शुरुआती तौर पर 'एके 62' कह कर पुकारा जा रहा है। मूवी में तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार लीड रोल में दिखाई देने वाले है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो नयनतारा को आखिरी बार कनेक्ट में देखा गया था। मूवी में उनकी एक्टिंग फैंस को बहुत पसंद आई थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।
 

बाल बाल बची इस मशहूर अभिनेता की जान

अष्ट चम्मा और हिट जैसी मूवीज से अपने फैंस का दिल जीत चुके है नानी

मनोरंजन जगत पर लगा मौत का ग्रहण, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -