मनोरंजन जगत पर लगा मौत का ग्रहण, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत पर लगा मौत का ग्रहण, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री को न जाने किसकी नजर लगी है। बीते कुछ दिनों से एक के उपरांत एक कई सेलेब्स की अचानक मौत ने हर किसी का दिल दहला डाला है। अब मलयालम इंडस्टी की पॉपुलर कॉमेडियन और TV होस्ट सुबी सुरेश का देहांत हो गया है। हाल ही एसके भगवान और मयिलसामी के साथ साथ जूनियर एनटीआर के कजन तारक रत्न की जान चली गई थी। इन निरंतर झटकों से साउथ मूवी इंडस्ट्री उबर भी नहीं पाई कि अब सुबी सुरेश के रूप में एक और तगड़ा झटका भी लग चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 42 साल की सुबी सुरेश लीवर संबंधित बीमारी से जूझ रही थीं और उनका कोच्चि के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। सुबी सुरेश ने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर की थी। फिर उन्होंने स्टेज शॉज में कॉमेडी करना शुरू की थी।

आवाज से पॉपुलैरिटी, कीं मूवी और टीवी शोज: सुबी सुरेश को Thaksara Lahala, 'गृहंथन' और 'ड्रामा' जैसी मूवीज में खूब सराहा गया। लोग उनकी कॉमिक आवाज के कद्रदान थे। बता दें कि उन्होंने मूवीज के साथ-साथ उन्होंने कई टीवी शोज भी किए और होस्ट भी रह चुकी है। सुबी सरेश अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत सजग थीं और वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने वर्कआउट वीडियो साझा करती रहती थीं। लॉकडाउन के बीच सुबी सुरेश के वर्कआउट वीडियोज ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

पुष्पा-2 में लगेगा इंस्टाग्राम रील्स का तड़का

Project K की रिलीज़ डेट ने बढ़ा दी रामचरण की मुश्किलें

महाशिवरात्रि पर दीपिका और प्रभास ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -