अष्ट चम्मा और हिट जैसी मूवीज से अपने फैंस का दिल जीत चुके है नानी
अष्ट चम्मा और हिट जैसी मूवीज से अपने फैंस का दिल जीत चुके है नानी
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर नानी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों एक चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज अपना जन्मदिन मना रहे है. जी नानी का जन्म आज ही के दिन यानि 24 फरवरी 1984 को हुआ था तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते है उनकी फिल्मों और उनसे जुड़ी खुश खास बातें...

नानी में अपने शुरूआती करियर में कई तरह के उतार चढ़ाव का भी सामना किया है, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी. सबसे अच्छी बात तो यह है कि वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतते हुए आए है, कई बार ऐसा भी हुआ है कि उनके शुरूआती दौर में हार का भी सामना करना पड़ा, कई फिल्मे पूरी तरह से फ्लॉप भी हुई. लेकिन जब दिल में जज्बा हो तो हर काम में जीत मिल ही जाती है और ऐसा ही कुछ नानी के साथ भी हुआ. 

हम बता दें कि 24 फरवरी को जन्मे नानी ने बीते वर्ष आई मूवी Shyam Singha Roy में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया था, वहीं उन्होंने अष्ट चम्मा, हिट 2, हिट 3, घिल्ली, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं नानी सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते है, और हर दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करते रहते है. 

मनोरंजन जगत पर लगा मौत का ग्रहण, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

पुष्पा-2 में लगेगा इंस्टाग्राम रील्स का तड़का

Project K की रिलीज़ डेट ने बढ़ा दी रामचरण की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -