जुड़वा बच्चों संग दिखाई दिए नयनतारा और विग्नेश
जुड़वा बच्चों संग दिखाई दिए नयनतारा और विग्नेश
Share:

नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के सबसे फैमस कपल में से एक कहे जाते है। नयनतारा और विग्नेश शिवन के लिए दीवाली 2022 बहुत खास है। जहां कपल के विवाह के उपरांत ये पहली दीवाली हैं। वहीं पेरेटेंस बनने के उपरांत भी ये कपल का पहला त्योहार है। दरअसल, कपल ने 9 अक्टूबर, 2022 सेरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों का वेलकम किया। नयनतारा और विग्नेश शिवन के घर जुड़वा बेटों की किलकारी गूंजी, इसका नाम उइर और उलगम रखा है। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर कपल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा कर दी है। 

शेयर की तस्वीर में न्यू माॅम साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रही है। बता दें कि नयनतारा मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पेयर कर रखा था। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत इयररिंग्स, ग्लॉसी लिप्स, कोहल-रिमेड आईज और गजरे के साह पूरा किया। वहीं उनके पति विग्नेश व्हाइट कुर्ते और लुंगी में बेहद ही जच रही है। फोटो में कपल अपने लाडलों को बाहों में लिए दिखाई दे रहे है। उइर और उलगम मम्मी-पापा की बाहों में सकून से सोए हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नयनतारा ने लिखा-'आसपास के सभी प्यारे लोगों को बधाई... दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' 

इतना ही नहीं नयनतारा और विग्नेश ने जैसी ही यह शेयर किया कि वह माता-पिता बन गए हैं सरोगेसी को लेकर सवाल खड़े हुए। तमिलनाडु गवर्नमेंट ने उनसे पूछताछ की। इसके उपरांत नयनतारा और विग्नेश ने एक हलफनामा दायर किया और कहा है कि उन्होंने अपनी शादी 6 साल पहले रजिस्टर्ड कर ली थी। सरोगेट मां नयनतारा की रिश्तेदार हैं। 

बैकलेस ब्लाउज..मल्टी-कलर ड्रेस में शहनाज़ ने ढाया कहर

आखिर क्यों प्रभास को पसंद नहीं आई थी राजामौली की ऑफर की गई फिल्म्स

आखिर क्यों कानूनी पचड़े में फंसे चेतन, जानिए मामला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -