भोजपुरी फिल्म ‘नायक’ इस दिन सिनेमाघरों मे होगी प्रदर्शित
भोजपुरी फिल्म ‘नायक’ इस दिन सिनेमाघरों मे होगी प्रदर्शित
Share:

सिनेमाघरों मे रिलीज रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को होगी. फिल्‍म रिलीज को पूरी तरह‍ से तैयार है और इस समर यह भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. ये कहना फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली का. उनकी मानें तो यह फिल्‍म भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाने वाली है, क्‍योंकि फिल्‍म की कहानी और मेकिंग एक अलग ही लेवल का है. मेरी भोजपुरी के दर्शकों से अपील की कि 21 जून को पूरे परिवार के साथ फिल्‍म देखने जरूर नजदीकी सिनेमाघरों में जायें, क्‍योंकि फिल्‍म साफ सुथरी होने के साथ ही एंक्शन से भरपूर होगी.

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार दर्शकों ने खूब रेस्‍पांड फिल्‍म ‘नायक’ के ट्रेलर को किया है. अब तक इसे 1,952,866 बार देखा जा चुका है. फिल्‍म में चिंटू पांडे के अपोजिट तेलगू की चर्चित अदाकारा पावनी नजर आ रही हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री ट्रेलर में बेहद जच रही है. इसको लेकर रमना मोगली ने कहा कि चिंटू की अदकारी का जवाब नहीं, लेकिन हमने इस फिल्‍म में गबरू भोजपुरिया सुपर स्‍टार के साथ तेलगू की ब्‍यूटी को लांच किया है. जो अब तक दर्शकों को खूब पसंद आया है. उम्‍मीद है फिल्‍म में भी दोनों का जलवा खूब देखने को मिलेगा. अनिल कपूर की फिल्‍म की तरह‍ इस फिल्‍म में भी चिंटू पांडे का दुग्‍धाभिषेक होने वाला है. साथ ही फिल्‍म में साउथ और भोजपुरी के मिश्रण लाजवाब होगा. प्रभाकर विलेन के किरदार इस फिल्म मे निभा रहे है.

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

हमारी फिल्‍म का संगीत और डायलॉग एक बार फिर से रमना ने कहा कि दर्शकों को दोबारा हॉल में जाकर फिल्‍म देखने को मजबूर कर देंगे. गौरततलब है कि फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को रिलीज होने वाली है, जिसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. लेखक राजेंद्र भारद्वाज, संकलन लाल जी यादव, गीत प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह, सुमित चंदवंशी, संदीप साजन, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का है. फिल्म के बॉक्स आफिस पर जबरदस्त रिस्पॉस मिलने का अनुमान है.

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -