स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी
स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी
Share:

‘राउडी स्टार’ विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म डियर कॉमरेड में एक बार फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के टीज़र से विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के लिप लॉक चुंबन ने पहले ही बहुत ध्यान खींच लिया था। फैंस बड़ी स्क्रीन पर उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इंडियन 2 का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है काजल अग्रवाल

जानकारी के मुताबिक इस बीच, दोनों ने ज़ी महोत्सव 2019 के कार्यक्रम में अपने नृत्य प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। द इवेंट के होस्ट प्रदीप मशीराजू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिया और प्रिय कॉमरेड अभिनेताओं के साथ एक ग्रुप सेल्फी साझा की।

दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

इसी के साथ विजय देवरकोंडा ने अपने पावर-पैक नृत्य प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी। राउडी स्टार ’ने अपने डांस मूव्स से भीड़ को थिरकने पर मजबूर कर दिया और साथ ही डियर कॉमरेड के कडाल्ले गाने को गाकर सभी को हैरान कर दिया। जैसे ही विजय ने गाना गाना शुरू किया, गीता गोविंदम अभिनेत्री ने शानदार एंट्री की और दोनों ने अपनी मनमोहक केमिस्ट्री दिखाई। रश्मिका काले रंग के जंपसूट में तेजस्वी दिखीं, जबकि विजय काले रंग में काले रंग में दिखे।

फिर एक साथ नजर आ सकते है अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े

'रणरंगम' का फर्स्ट लुक आया सामने

खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाकर पसीना बहाती हैं यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -