परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू
परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू
Share:

टॉलीवुड के स्टार राजकुमार महेश बाबू ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म महर्षि के साथ एक बार फिर दिल जीत लिया है। फिल्म ने शानदार शुरुआत की और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। भरत अने नेनु के बाद, महेश बाबू ने महर्षि के साथ एक और नया कीर्तिमान स्थापित किया है। पूजा हेगड़े और अल्लारी नरेश की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ के सिर्फ एक हफ्ते में ही 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया। खैर, सुपरस्टार वर्तमान में अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों-गौतम और सितारा के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

जानकारी के लिए बता दें परिवार वर्तमान में यूरोप में घूम रहा है और सुंदर तस्वीरें अप्राप्य हैं। नम्रता ने अपने हॉलिडे से कुछ नई तस्वीरें साझा की और वे परिवार के प्रमुख लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं। महेश बाबू और परिवार एक साथ एक पर्व समय बिता रहे हैं और हम सिर्फ उनके सबसे प्यारे फोटो नहीं पा सकते हैं। अभिनेता अपने आराध्य के साथ प्रमुख डैडी गोल सेट कर रहा है और बच्चों के साथ गौतम और सितारा के साथ फोटो करता है। 

इंडियन 2 का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है काजल अग्रवाल

इसी के साथ महेश बाबू को अनिल रविपुदी निर्देशन में देखा जाएगा, जिसे अस्थायी रूप से एसएसएमबी 26 कहा जाता है। सुपरस्टार के छुट्टी से वापस आने के बाद फिल्म की शूटिंग फ्लोर पर जाएगी।

महेश बाबू ने ट्वीट कर दी जगनमोहन रेड्डी और पीएम मोदी को बधाई

फिर एक साथ नजर आ सकते है अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े

'रणरंगम' का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -