फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना
फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना
Share:

प्रसिद्ध अभिनेत्री रश्मिका मंडन्ना तेलुगु फिल्म उद्योग में चैम्पियन हैं जिन्होंने नागा शौर्य स्टारर चालो के साथ टॉलीवुड में अपना पेशा शुरू किया था। वह अब टॉलीवुड में बहुत मांग में है। और अब खबरें आ रही हैं कि उसने अपना पारिश्रमिक बढ़ा दिया है। टॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री ने अब अपना पारिश्रमिक बढ़ा दिया है.

दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

जानकारी के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर गीता गोविंदम की सुपर सफलता के बाद, हम सुनते हैं कि रश्मिका ने कथित तौर पर प्रति फ्लिक के रूप में अपना रेट कार्ड 40 लाख रखा है। और फिर, उन्होंने विजय देवरकोंडा की प्रिय कॉमरेड, नितिन की भीष्म और एक और कन्नड़ फिल्म पसंद की। फिर, उन्हें महेश बाबू की फिल्म से संपर्क किया गया और उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ सुकुमार की फिल्म में भी काम किया।

इंडियन 2 का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है काजल अग्रवाल

इसी के साथ वह यह भी मानती है कि वह अब अधिक पैसे की हकदार है, क्योंकि वह वर्तमान में अपने प्रदर्शन के रूप में चार्ज कर रही है और लगता है कि वह सफलता में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री ने अब प्रति फिल्म 60-80 लाख के बीच कहीं भी मांग की है। उन्होंने कहा कि यह भुगतान तमिल सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म के लिए लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित किया जाएगा। अगर इन फिल्मों में से एक जोड़ी ब्लॉकबस्टर हो जाती है, तो रश्मिका निश्चित रूप से खुद को करोड़ क्लब में शामिल कर लेगी।

महेश बाबू ने ट्वीट कर दी जगनमोहन रेड्डी और पीएम मोदी को बधाई

फिर एक साथ नजर आ सकते है अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े

'रणरंगम' का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -