बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में CAF के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद
बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में CAF के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद
Share:

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में आज सोमवार (27 मार्च) को IED धमाका हुआ है, जिसमें छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के सहायक प्लाटून कमांडर वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. दरअसल, ये घटना लगभग सुबह 7 बजे हुई है. बताया जा रहा है कि ये धमाका मिरतुर पुलिस थाना क्षेत्र के एटेपाल और तिमेनार गांवों के मध्य हुआ है. जहां पर CAF की टीम इलाके में सड़क निर्माण के काम की सुरक्षा करने के लिए इलाके में तलाशी अभियान पर निकली थी.

वहीं, पुलिस ने बताया है कि छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की अलग-अलग टीमें एटेपाल और तिमेनार इलाके के शिविरों से गश्ती के लिए निकली थी. तभी जब वो एक इलाके से निकल रही थी. इसी दौरान CAF की 19वीं बटालियन के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव (58) का पैर धोखे से प्रेशर IED बम पर पड़ गया. जिससे बम में विस्फोट गया. वहीं, इस घटना में असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव की लाश को भैरमागढ़ लाया जाएगा. दरअसल, वो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के निवासी थे. बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी आस-पास मौजूद जवानों ने उच्च अधिकारियों को दी. इसके बाद से ही आस-पास तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल, जवान के शव को भी मौके से ले जाया गया है. वहीं, जवानों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है.

राज्यसभा के 10 घंटे बर्बाद ! विपक्ष के हंगामे के चलते अटका जम्मू कश्मीर का बजट

माफिया अतीक अहमद को लेकर महोबा पहुंची यूपी पुलिस, कल कोर्ट में होनी है पेशी

'दिल्ली में इस्लामी झंडा फहराएंगे, भारत के खिलाफ जिहाद करो..' मौलाना का Video वायरल, भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -