नवाजुद्दीन की पत्नी को मारते थे उनके भाई, खोले दिल दहला देने वाले राज

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तलाक को लेकर इन दिनों कई खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में जो खबर हाल ही में आई है वह तलाक के कारण को लेकर है. जी दरसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर और परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि ''नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर किया है.''

आलिया ने बताया कि, ''मेरा आत्म सम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था. हमारी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी, जब से मैंने नवाज से शादी की थी, लेकिन मैं कभी भी इस चीज को आगे लेकर नहीं आई. मैंने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, चीजों के ठीक होने का इंतजार किया, लेकिन आखिरकार मैंने यह निर्णय लिया. यहां कई कारण हैं, जिसकी वजह से मैंने यह कदम उठाया है. असल में मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था. जिस तरह से घर में आपकी परवरिश होती है, आपकी मां और भाई आपकी देखभाल करते हैं. फिर आपको धर्म बदलने के लिए कहा जाता है, खैर यह तो जरूरी था शादी करने के लिए. इसलिए जब उन्होंने मुझसे कहा तो मैंने यह किया."

आगे बात करते हुए आलिया सिद्दीकी ने बताया, "जल्द ही आपकी जिंदगी बदल जाती है. आपको एहसास होता है कि आप उनकी जिंदगी में कुछ भी नहीं हैं. आप केवल 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रहे हैं, आपको सभी चीजें अकेले करनी पड़ती हैं. इसलिए मैंने इसे खत्म करने के बारे में सोचा. जब मैं सारी चीजें अकेले कर रही तों क्यों न अकेले ही रहूं. नवाज ने मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन चिल्लाना और झगड़ा सहनशक्ति से बाहर हो गया था. हां, लेकिन उनके परिवार ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी टॉर्चर किया. उनके भाई ने मुझे मारा भी है. उनकी मम्मी और भाई हमारे साथ मुंबई में रहा करते थे. इसलिए मैंने काफी सालों से बहुत कुछ झेला है."

आगे आलिया ने नवाज की पहली पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा, "उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसलिए ही छोड़ा था. उनके परिवार के खिलाफ ऐसे करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं. यह पांचवा है." आगे बात को बढ़ाते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में उन्होंने कहा, "भले ही कितने बड़े एक्टर आप बन गए हों, लेकिन क्या फायदा अगर आप अच्छे इंसान नहीं हो. क्या फायदा, अगर आप अपने बच्चों और पत्नी का सम्मान नहीं कर सकते. मेरे बच्चों को याद भी नहीं है कि उनके पिता उनसे आखिरी बार कब मिलने आए थे. मेरे बच्चों को अपने पिता से मिले हुए 3-4 महीने हो गए हैं, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं है. मैं अपने बच्चों की कस्टडी चाहती हूं. कुछ लोग फेम नहीं झेल पाते और नवाज उनमें से एक हैं. "

घूमकेतु के बाद अब 'बोले चूड़ियां' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

डायरेक्टर की ये ‘गंदी बात’ सुनकर प्रियंका ने छोड़ दी थी फिल्म

ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -