घूमकेतु के बाद अब 'बोले चूड़ियां' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के चलते बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है. ऐसे में बिग बी और आयुष्मान खुराना स्टारर गुलाबो सिताबो से लेकर विद्या बालन की शकुंतला देवी भी डिजिटली रिलीज होने जा रही हैं. वहीं आप जानते ही होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु भी 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. ऐसे में एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल अब खबर आई है कि नवाजुद्दीन और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बोले चूड़ियां को भी डिजीटली रिलीज करने का फैसला किया गया है.

इस फिल्म के प्रोड्युसर राजेश भाटिया ने बोले चूड़ियां को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार करने की बात कही है. आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म एक साथ 200 देशों तक पहुंचेगी. यह बात को लेकर राजेश भाटिया ने इस तरफ रुझान होने के लिए कहा है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- ''कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर फिल्म को लेकर बात की जा रही है.

माना जा रहा है जहां पर डील सबसे ज्यादा फायदेमंद होगी उसी प्लेटफार्म पर मेकर फिल्म को रिलीज कर देंगे.'' वैसे हम आप सभी को बता दें फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना भाटिया(Tammanah Bhatia) लीड रोल में नजर आएंगी. दोनों की यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले के बारे में है जो बाद में खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री तैयार कर लेता है.

डायरेक्टर की ये ‘गंदी बात’ सुनकर प्रियंका ने छोड़ दी थी फिल्म

ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस को मिली भारत छोड़ने की नसीहत, दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -