सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग नजर आएंगी शहनाज गिल, जारी हुआ पोस्टर
सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग नजर आएंगी शहनाज गिल, जारी हुआ पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपना नया गाना ‘यार का सताया हुआ है’ को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। इस गाने का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। पोस्टर में नवाजुद्दीन प्रिंटेड शर्ट और ब्राउन कलर का जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने गले में ग्रीन कलर का मफलर भी डाल रखा है। वहीं शहनाज येलो कलर का सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं।

पोस्टर में दोनों को उदास देखा जा सकता है। जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि यह गाना एक सैड सॉन्ग होगा। यह गाना 3 जुलाई, 2023 को रिलीज होगा। पोस्टर को साझा करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा, “मैं पागल हूं, और बहुत पागल पर ये भी बात है की दिल सच्चा है छीन तो लेता तुझको सरेआम मैं पर मसला ये है, कि शौहर तेरा आदमी अच्छा है।”

वही इस पोस्टर को शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिशेयर किया है। बता दें कि गाना ‘यार का सताया हुआ है’ इस गाने को बी प्राक के नए म्यूजिक एल्बम जोहराजबीन से लिया गया है। जिसे जानी ने लिखा है तथा अरविंदा खैरा ने इसका डायरेक्शन किया है। यह गाना 3 जुलाई, 2023 को रिलीज होगा। वही बात यदि हम करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर भी दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। 

कमल हासन, दीपिका पादुकोण या प्रभास? जानिए 'प्रोजेक्ट के' में किसे मिली सबसे ज्यादा फीस

कार्तिक आर्यन ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

शाहरुख खान का लुक देख चौंके फैंस, इंटरनेट पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -