कमल हासन, दीपिका पादुकोण या प्रभास? जानिए 'प्रोजेक्ट के' में किसे मिली सबसे ज्यादा फीस
कमल हासन, दीपिका पादुकोण या प्रभास? जानिए 'प्रोजेक्ट के' में किसे मिली सबसे ज्यादा फीस
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दिशा पाटनी (Disha Patani) और कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) के लिए दर्शकों के बीच बहुत उत्साह है। नाग अश्विन (Nag Ashwin) द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को अभी तक की सबसे मंहगी इंडियन फिल्म बताया जा रहा है, इस रिपोर्ट में बताते हैं आपको स्टारकास्ट की फीस...।

ट्विटर पर 'लोकप्रिय फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने प्रोजेक्ट के' के लिए स्टार्स की फीस का जिक्र किया है। अपने ट्वीट में मनोबाला विजयबालन ने बताया है कि 'प्रोजेक्ट के' के लिए प्रभास को 150 करोड़ रुपये, कमल हासन को 20 करोड़ रुपये, दीपिका पादुकोण को 10 करोड़ रुपये, वहीं अमिताभ बच्चन एवं दिशा पाटनी समेत अन्य कास्ट को मिलाकार 20 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं। फिल्म का कुल बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है तथा इसे अभी तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में कमल हासन और अमिताभ का किरदार छोटा हो सकता है, हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ कहना मुश्किल है।

बता दें कि फिल्म प्रोजेक्ट के में सबसे नई एंट्री कमल हासन की हुई है, जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए हैं। इस पर डायरेक्टर नाग अश्विन ने कहा, 'कमल सर जैसे एक्टर के लिए, जिन्होंने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं, कुछ नया करने की कोशिश करना बहुत बड़े सम्मान की बात है। हम सभी बेहद उत्साहित एवं गौरवान्वित हैं कि वह हमसे जुड़ने पर और हमारी दुनिया को पूरा करने के लिए सहमत हुए।' गौरतलब है कि 'प्रोजेक्ट के' एक पैन इंडिया फिल्म है जो 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है।

कार्तिक आर्यन ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

शाहरुख खान का लुक देख चौंके फैंस, इंटरनेट पर हुआ वायरल

57 की उम्र में कैसे एक्शन-स्टंट कर लेते है शाहरुख़ खान, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -