शाहरुख खान का लुक देख चौंके फैंस, इंटरनेट पर हुआ वायरल
शाहरुख खान का लुक देख चौंके फैंस, इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान के प्रशंसक पहले ही 'जवान' के लिए उत्साहित थे। किन्तु, जब शाहरुख खान ने AskSRK सेशन में एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए इस बात की खबर दी है कि 'जवान' का टीजर पूरी तरह तैयार है तब से प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर 'जवान' ट्रेंड कर रहा है। साथ ही शाहरुख खान की एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है। 

वही इस फोटो में शाहरुख खान गंजे नजर आ रहे हैं। Reddit उपयोगकर्ता ने शाहरुख खान की यह फोटो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि यह शाहरुख खान के लुक टेस्ट की फोटो है। बता दें, इससे पहले शाहरुख खान किसी भी फिल्म में गंजे नहीं नजर आए हैं। यही वजह है कि शाहरुख खान के इस लुक ने लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर शाहरुख खान के इस लुक की खबर सामने नहीं आई है।

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा एवं सुनील ग्रोवर दिखाई देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विजय चन्द्रशेखर और दीपिका पादुकोण कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। शाहरुख खान की यह फिल्म 7 सिंतबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं। 'जवान' के बाद शाहरुख खान- टाइगर 3 और डंकी में दिखाई देंगे।

दूसरी शादी को लेकर बोली आलिया- 'मैं बॉयफ्रेंड ही...'

आदिपुरुष की रिलीज को लेकर नेपाल कोर्ट में जारी है घमासान, जानिए क्या होगा अंजाम

आखिर बॉलीवुड लीजेंड धर्मेंद्र को क्या दिखा रही है आलिया भट्ट...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -