लोगों को कोरोनावायरस से निपटने के लिए सलाह देते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
लोगों को कोरोनावायरस से निपटने के लिए सलाह देते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

इस समय कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए सभी स्टार्स अपने फैंस को अलग-अलग तरह की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन लॉकडाउन को लेकर और कोरोनावायरस से निपटने के लिए अपने विचार बताते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में नवाजुद्दीन लॉकडाउन में लोगों को अपनी पसंदीदा फिल्म देखने की सलाह दे रहे हैं.

 

वहीं इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते नजर आ रहे हैं, "कई बार मैंने सोचा कि अपने दोस्तों के साथ मुखातिब होऊं. यह अजीब-सा समय चल रहा है लॉकडाउन का. ऐसे बुरा सपना कभी नहीं सोचा था. हम लोग हमेशा सोचते थे कि बुरा वक्त कभी आएगा तो 50 या 100 साल बाद आएगा. जब हमारे बच्चों के बाद शायद आएगा. कभी नहीं सोचा था कि हमारे सामने ही आ जाएगा. लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कई अच्छे लोग भी हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद कर रहे हैं. डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी और बहुत से ऐसे लोग जो डोनेशन के जरिए मदद कर रहे हैं. सरकार भी सोच रही है और लोगों की मदद भी कर रही है. हम सब मिलकर अगर इस बुरे वक्त का सामना करेंगे, तो यह सब बहुत जल्द खत्म हो जाएगा."

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनकी फिल्म 'धूमकेतु' जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है. वैसे नवाज कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं और इन दिनों वह भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं.

ASI हरजीत सिंह की बहादुरी को बॉलीवुड स्टार्स ने किया सलाम, ट्वीट कर लिखी यह बातें

'बिकिनी पहनने से बढ़ते हैं फॉलोवर्स' पता लगते ही अमिताभ ने शेयर की यह तस्वीर

सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -