'बिकिनी पहनने से बढ़ते हैं फॉलोवर्स' पता लगते ही अमिताभ ने शेयर की यह तस्वीर
'बिकिनी पहनने से बढ़ते हैं फॉलोवर्स' पता लगते ही अमिताभ ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग बढ़ाने के लिए लडकियां अपनी कैसी कैसी तस्वीरें अपलोड करती हैं. जिन मॉडल्स की तस्वीरें न्यूड या बिकिनी में होती है उनकी फैन फॉलोविंग एक झटके में बढ़ जाती है. वहीं इस बात का पता हाल ही में जब अमिताभ को चला तो उन्होंने क्या किया आप खुद देख लीजिए. जी दरअसल अमिताभ अच्छे से जानते हैं कि अपने फैंस को कैसे इंगेज रखना है. ऐसे में लॉकडाउन के बीच उन्हें इंटरनेट पर लोगों से जुड़ने का ज्यादा मौका मिल रहा है और इस बीच वह मजेदार पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में बिग बी की फिल्म 'महान' को 37 साल पूरे हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार तस्वीरों के साथ इस फिल्म की यादें ताजा की हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ मजेदार कैप्शन शेयर किया है. अपनी तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''कोई मुझे बता रहा था कि मुझे इंस्टा पर ज्यादा फॉलोअर्स क्यों नहीं मिल रहे जैसे कि यंग जनरेशन को मिलते हैं. उन्होंने मुझसे कहा, 'क्योंकि आप बिकीनी में तस्वीर नहीं डाल सकते.' और अचानक मुझे यह मिल गई, बिकीनी तो नहीं है लेकिन कुछ ज्यादा भरा हुआ कीनी है... मेरी फिल्म महान की है...ट्रिपल रोल थे... और आज इसकी रिलीज को 37 साल हो गए.''

 

जी हाँ, इस मजेदार कैप्शन के साथ उन्होंने फैंस के दिलों में और जगह बना ली है. वैसे बिग बी ने ट्विटर पर भी फिल्म की तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ''मेरी फिल्म महान...रिलीज हुए 37 साल हो गए...!! ट्रिपल रोल... क्या दिन थे, क्या स्टार कास्ट थी... वहीदा जी, जीनत, परवीन, अमजद, अरुणा ईरानी, शक्ति कपूर...'' वैसे जल्द ही अमिताभ फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आएँगे.

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

मसकली 2.0 विवाद पर अब फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- 'गाना तो मत चुराओ'

एक-एक किलो आटे के पैकेट के साथ आमिर खान ने लोगों को भेजे 15-15 हज़ार रुपए!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -