ईद मनाने के लिए पुश्तैनी घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दकी, हुआ कोरोना टेस्ट
ईद मनाने के लिए पुश्तैनी घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दकी, हुआ कोरोना टेस्ट
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को परेशानी में डाला हुआ है. इस समय लोगों को अपने घरों में बंद रहने की सलाह दी जा रही है और इसी के कारण लॉकडाउन भी बढ़ गया है. ऐसे में इसी खतरे के बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार के साथ ईद मनाने के लिए मुंबई से महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर अपने घर बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश) पहुंच गए हैं. जी हाँ, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ दिनों पहले अपने चार परिजनों के साथ महाराष्ट्र सरकार से अपने घर बुढ़ाना जाने की अनुमति ली थी.

वहीं एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, ''शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने चार परिजनों के साथ घर बुढ़ाना पहुंचे.'' वहीं इस बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने उन्हें घर पर ही क्वारंटीन कराया है. खबरों के मुताबिक इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने उनके और परिवार के कोरोना जांच लिए सैंपल लिए थे. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

जी हाँ, वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दकी एक बार फिर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही जी5 पर उनकी वेब सीरीज घूमकेतु रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में अनुराग कश्यप ने भी एक्टिंग की है. आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं.

आलिया ने खुद कट किये अपने बढे हुए बाल, शेयर की सेल्फी

फैंस से कहती नजर आईं नीना गुप्ता, 'मेरा वाला कहना भूल जाओ'

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -