निक्की तंबोली संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए जमकर ठुमके
निक्की तंबोली संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली मूवी जल्द ही रिलीज होने वाली है. वैसे तो वे इस वक़्त कई सारी मूवीज को लेकर बिजी हैं लेकिन जिस बहुत की चर्चा सबसे  अधिक है वो फिल्म है जोगीरा सारारारा. इस मूवी में वे बिग बॉस फेम निक्की तंबोली संग दिखाई देने वाले है. मूवी को रिलीज होने में अब अधिक समय नहीं बचा है और दोनों जोर-शोर से अपनी इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

हाल ही में नवाज और निक्की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है इसमें वे अपने गाने कॉकटेल पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. निक्की इस दौरान रेड कलर के यूनिक आउटफिट में अपनी सेंसेशनल अदाओं से फैंस का मन मोहती हुई दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने अजीब डांसिंग स्टेप्स से अटेंशन सीकर साबित हो चुके है. मूवी का ये गाना खूब चर्चा में है और अब दोनों का ये डांस भी वायरल होने लगा है. नवाज इस बीच व्हाइट कलर की शर्ट, ब्लैक कलर की पैंट और पिंक कोट में हैं.

 

नवाज और निक्की दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो साझा किया है और कैप्शन में लिखा- इस सीजन का बेस्ट कॉकटेल परोसे जाने के लिए तैयार हो चुके है. जोगीरा सारारारा से हमारे गाने कॉकटेल के पूरे वीडियो का आनंद लें. 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये मूवी. 
फैंस नवाज के डांस की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है. कुछ लोग तो उनकी खिंचाई करने से भी पीछे नहीं रहे. एक शख्स ने लिखा- वाह नवाज भाई, सबका दिन आता है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- मेरे गायतोंडे और फैजल वापस दे दो. एक अन्य शख्स ने लिखा- नवाज भाई आपसे ये ना हो पाएगा.

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

फिर उड़ी प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें, ये वीडियो है वजह

ममता बनर्जी का वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -