फिर उड़ी प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें, ये वीडियो है वजह
फिर उड़ी प्रभास और कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें, ये वीडियो है वजह
Share:

आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले हैदराबाद में प्रशंसकों के लिए एक स्पेशल ट्रेलर स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें फिल्म के मेन लीड्स, प्रभास (Prabhas) और कृति सैनन (Kriti Sanon) सम्मिलित थे। बता दें कि कुछ समय पहले तक ये खबरें उड़ रही थीं कि प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा दोनों बहुत सीरियस भी हैं। अब, इस ट्रेलर स्क्रीनिंग में दोनों को एक साथ देखकर प्रशंसकों में फिर हलचल मच गई है। 

वही इस दौरान प्रभास ने सफेद पैंट्स और लाइट ब्लू कुर्ता पहना हुआ था वहीं उनकी कृति सैनन एक लाइट कलर की नेट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार कृति आकर प्रभास के बगल में बैठ गईं। इस ऑन-स्क्रीन कपल को एक साथ देखकर प्रशंसक बहुत खुश हुए एवं उन्हें उम्मीद है कि दोनों की डेटिंग वाली खबरें कहीं न कहीं सच निकल जाएं।

वही प्रभास और कृति को एक साथ देखकर एक बार फिर दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे। आपको बता दें कि आदिपुरुष का ट्रेलर लॉन्च आज, 9 मई, 2023 को हो रहा है तथा फिल्म की रिलीज डेट (Adipurush Release Date) 16 जून, 2023 है। इस फिल्म में कृति और प्रभास के अतिरिक्त सैफ अली खान और सनी सिंह ने भी अहम किरदार निभाया है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा

आखिर क्यों GEA 2023 के इवेंट में आने से उर्फी ने किया इंकार

'एक दिन बिना कपड़ों के आऊंगी', मीडिया से बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -