नवाज ने खोला कमाई का राज, बॉलीवुड स्टार्स पर भी दिया बड़ा बयान
नवाज ने खोला कमाई का राज, बॉलीवुड स्टार्स पर भी दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है. वहीं हाल ही में अरबाज खान के शो 'Pinch By Arbaz' में भी एनवाज नजर आए. जहां नवाज ने अपने कई खुलासे किये. साथ ही उन्होंने अपनी ट्रोलिंग को लेकर भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे डाला. तो इससे इत्र उन्होंने फिल्मों के माध्यम से पैसे कमाने का राज भी खोल दिया. 

अभिनेता ने फिल्म जीनियस के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म उन्होनें सिर्फ पैसा कमाने के लिए ही की थी. साथ ही फिल्म 'जीनियस' को लेकर हुई ट्रोलिंग पर नवाज ने साफ कहा कि 'जीनियस मैंने पैसे के लिए की थी, कभी-कभी इस तरह की फिल्म इसलिए की जाती है, ताकि 'मंटो' जैसी बेहतरीन फिल्म में बिना पैसे लिए ही काम किया जाए. 

साथ ही शो में नवाज ने अपने खिलाफ हो रही ट्रोलिंग को लेकर कहा, पुराने जमाने में जब सिर्फ नाटक और लोक गीतों से लोगों का मनोरंजन होता था, तब नाटक करने वाले भांड लोगों को किसी भी शहर के लोग, अपने शहर में रहने की परमिशन नहीं दिया करते थे. क्योंकि शहरी लोगों का मानना था कि भांड लोग आजाद खयाल के होते हैं और अगर इनके साथ मेलजोल बढ़ाया तो समाज भी बिगड़ जाएगा, आज ऐक्टर्स को सिर्फ मनोरंजन के लिए ही रखना चाहिए. ना कि उन्हें अपना आइडियल बना लें. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के क्लाइमैक्स पर छलका अनुराग का दर्द, कहा- उसने मुझे धोखा दिया

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -