इस फिल्म के क्लाइमैक्स पर छलका अनुराग का दर्द, कहा- उसने मुझे धोखा दिया
इस फिल्म के क्लाइमैक्स पर छलका अनुराग का दर्द, कहा- उसने मुझे धोखा दिया
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. बता दें कि यह वेब सीरीज इस साल जुलाई अंत में या फिर अगस्त के पहले हफ्ते में रिलीज की जा सकती है. गैंग्स ऑफ वासेपुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 जैसी सफल फिल्म ने इंडस्ट्री में अनुराग के कद को और भी बड़ा कर दिया था. ख़ास बात यह है कि इससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी बड़ी पहचान मिली थी और लोगों ने उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया था. 

बता दें कि अब अनुराग ने सीए लेकर कुछ चौंकाने वाली बात कही है. उनके मुताबिक़, उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर का क्लाइमैक्स पसंद नहीं आया था और अब इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. हल ही में इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप से जब पूछा गया कि वे गैंग्स ऑफ वासेपुर में ऐसी कौन सी चीज है जिसे बदलना चाहेंगे. तो इस पर उन्होंने बताया कि इस फिल्म के क्लाइमैक्स में जो विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया था वो मुझे पसंद नहीं था. वहीं मैं आज भी उस सीन को देखता हूं तो बेहद ही अजीब वह लगता है.

निर्देश के मुताबिक़, उस समय मुझे उम्मीद थी कि इसे ठीक-ठाक किया जा सकता है लेकिन मेरे विजुअल आर्टिस्ट ने मुझे धोखा दे दिया और हमें इसे वैसे ही रिलीज करना पड़ा था. बता दें कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के अंतिम सीन में नवाज रामाधीर सिंह को गोली मारता है उसके शरीर से ऐसे खून निकल रहा था जैसे किसी ने उसके शरीर पर लगे नल को खोल दिया. लेकिन यह उन्हें पसंद किया है. 

कैंसल हुई प्रियंका के भाई की शादी!

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -