'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र बायोपिक' को काफी विवादों के बाद अब नई रिलीज डेट मिल चुकी है और फिल्म लोकसभा इलेक्शन रिजल्ट (23 मई) के एक दिन बाद 24 मई 2019 को रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. इस संबंध में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. 

तरण आदर्श ने अपनी एक ट्वीट में लिखा है कि- प्रोड्यूसर द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक़,पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए नई रिलीज डेट... अब लोकसभा चुनाव रिजल्ट के बाद 24 मई को फिल्म रिलीज होगी बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ओबरॉय स्टारर मूवी पीएम नरेंद्र मोदी पहले 5 अप्रैल को रिलीज हो रही थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते फिल्म की रिलीज डेट बदली थी, फिर इसे 12 अप्रैल और इसके बाद 11 अप्रैल की डेट भी मिली थी. लेकिन इससे एक दिन पहले 10 अप्रैल को चुनाव आयोग ने आदेश देते हुए कहा था कि राजनीति या राजनेता का प्रचार करने वाली कोई भी फिल्म चुनाव तक रिलीज नहीं होगी. अंततः अब फिल्म लोकसभा इलेक्शन रिजल्ट (23 मई) को आने के बाद अगले दिन रिलीज की जाएगी. 

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -