बेहद खास होगी अनुपम खेर की 538वीं फिल्म, रबीन्द्रनाथ टैगोर का निभाएंगे किरदार
बेहद खास होगी अनुपम खेर की 538वीं फिल्म, रबीन्द्रनाथ टैगोर का निभाएंगे किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने दम पर अपने लिए फिल्मों में एक अलग पहचान बनाई है। अनुपम खेर के बेहतरीन अभिनय का हर कोई मुरीद है और जब भी वो स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शकों से वाहवाही लूट ले जाते हैं। अनुपम खेर की सिनेमाई पारी काफी लंबी और मजबूत रही है। ऐसे में अब उन्होंने अपनी 538वीं फिल्म की घोषणा की है, जिस में वो रबीन्द्रनाथ टैगोर (Rabindranath Tagore) की भूमिका में दिखाई देंगे। अनुपम का बतौर रबीन्द्रनाथ टैगोर, फर्स्ट लुक भी सामने आया है।

इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर ने एक छोटा सा फोटो वीडियो साझा किया है, जो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस में अनुपम खेर का लुक, हाव-भाव और कपड़े तक वैसे ही हैं, जैसा कि रबीन्द्रनाथ टैगोर का हुआ करता था। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं अपने 538वें प्रोजेक्ट में गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका निभा रहा हूं। ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य मिला है। जल्द ही इस फ़िल्म की अधिक जानकारी आपके साथ संझा करूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें कि वर्ष 1913 में रबीन्द्रनाथ टैगौर, लिटरेचर में नोबेल प्राइज जीतने वाले पहले भारतीय थे। उन्होंने ही भारत एवं बांग्लादेश का राष्ट्रगान लिखा। इसके साथ ही उन्होंने कई और गीत लिखे। रबीन्द्रनाथ टैगोर को कई अलग अलग नामों से याद किया जाता है, जिस में गुरुदेव भी सम्मिलित है। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है तथा प्रशंसक उनके इस लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। गौरतलब है कि अनुपम खेर के आगामी प्रोजेक्ट्स में 'मेट्रो इन दिनों', 'द वैक्सीन वॉर' और 'इमरजेंसी' सम्मिलित है।

तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट करने की खबर पर आई हर्षवर्धन राणे की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'सफलता के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे', अमीषा पटेल का झलका दर्द

'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -