पत्नी को अल्लाह के भरोसे छोड़ रहा हूँ - नवाज शरीफ
पत्नी को अल्लाह के भरोसे छोड़ रहा हूँ - नवाज शरीफ
Share:

नवाज शरीफ ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो यह सबकुछ पाकिस्तान की कौम के लिए कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि  जेल में डाले जाने या फांसी पर चढ़ाए जाने की परवाह किए बगैर पाकिस्तान लौट रहे हैं. साथ ही वह अपनी बीमार पत्नी को अल्लाह के भरोसे छोड़ रहे हैं.

 

नवाज शरीफ ने कहा है कि वो पाकिस्तान के लिए सबकुछ सहने को तैयार हैं. उन्हें सीधे जेल ले जाया जाएगा. लेकिन पाकिस्तान की आने वाली पीढ़ी के लिए कुर्बानी जरूरी है. ऐसा मौका फिर नहीं आएगा. नवाज शरीफ ने कहा है कि आइए मिलकर पाकिस्तान का भविष्य तय करें. गौरतलब है कि इन दिनों शरीफ अपनी बीमार पत्नी कुलसुम के पास लंदन में हैं. उनके पाकिस्तान लौटने की उम्मीद है. 

 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि वह अपनी बीमार पत्नी को यहां अल्लाह के भरोसे छोड़ रहे हैं. अपनी बेटी मरियम नवाज के साथ नवाज़ ने पीएमएल- एन प्रमुख ने कहा था कि वह अपनी पत्नी को फिर से आंखे खोलते देखने की दुआ करते हैं और राष्ट्र से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ करने का अनुरोध भी करते हैं. ज्ञात हो कि नवाज़ को पनामा पेपर मामले में सज़ा सुनाई गई है.

'इमरान खान के भारत में पल रहे नाजायज बच्चे'

Video: अब सरेआम न्यूड होंगी पूनम पांडेय..!

पाक़िस्तान के नेता भारत का नाम लेकर कर रहे वोट अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -