'इमरान खान के भारत में पल रहे नाजायज बच्चे'
'इमरान खान के भारत में पल रहे नाजायज बच्चे'
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान में चुनावी जंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच वह किताब जिसका पाकिस्तान को बेसब्री से इंतजार था आखिरकार रिलीज हो गई है. पूर्व क्रिकेट कप्तान और राजनेता इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. इमरान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि इमरान खान के कुल पांच नाजायज बच्चे हैं जिनमें से कुछ भारतीय हैं.

 

पाकिस्तान के मौजूदा तहरीक ए इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान के लिए आगामी चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. मगर इससे पहले ही उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान की आत्मकथा ने क्रिकेटर की जिंदगी के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. इस क्रिकेटर की दूसरी पत्नी ने दावा किया है कि 65 वर्षीय इमरान खान कुरान नहीं पढ़ सकते, उनका काला जादू पर विश्वास है.

 

बहरहाल, रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया है कि इमरान खान की सेक्स लाइफ अनोखी रही है. पूर्व कप्तान को रेहम खान ने समलैंगिक करार दिया. ‘रेहम खान’ के नाम से प्रकाशित हुई इस आत्मकथा में उन्होंने आरोप लगाया है कि इमरान ना सिर्फ अय्याश क़िस्म के हैं बल्कि अपनी पत्नी को पीटने वाले भी हैं. यही नहीं, किताब में आरोप लगाया गया है कि इमरान खान कोकीन और हेरोइन जैसी कई किस्मों की ड्रग्स का सेवन करते हैं.

तालिबानी हमले से 40 अफ़गानी सैनिक मारे गए

नवाज शरीफ के नवासे लन्दन पुलिस की हिरासत में

आईएएएफ में हिमा दास ने गोल्ड जीत रिकॉर्ड बनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -