उद्धव सरकार के 6 महीने पूरे, मंत्री नवाब मलिक बोले - पूरे पांच साल चलेगा गठबंधन
उद्धव सरकार के 6 महीने पूरे, मंत्री नवाब मलिक बोले - पूरे पांच साल चलेगा गठबंधन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार  को कहा कि राज्य की महा विकास आघाड़ी सरकार स्थिर और सशक्त है. यह निश्चित रूप से पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी. बता दें कि महाराष्ट्र की इस सरकार ने छह माह पूरे कर लिए हैं.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गत वर्ष 28 नवंबर को सीएम पद की शपथ ली थी. इस दौरान उनके साथ छह मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की थी. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस से दो-दो मंत्री शामिल थे और बाद में कैबिनेट का विस्तार किया गया था. विपक्षी पार्टी भाजपा ने तीनों अलग-अलग विचारधाराओं वाली पार्टी द्वारा सरकार गठन करने पर स्थिरता को लेकर प्रश्न किए थे. भाजपा का कहना था कि यह सरकार कुछ ही वक़्त तक चल पाएगी.

इसका हवाला देते हुए राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और NCP के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि सरकार ने छह माह पूरे कर लिए हैं, यह स्थिर और मजबूत है. मलिक ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि यह सरकार कम वक़्त तक टिकेगी जबकि यह सरकार निश्चित तौर पर पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी. मलिक ने इल्जाम लगाया कि भाजपा इस सरकार की स्थिरता को लेकर बेसिरपैर की बातें करती रहेगी और सरकार इसके चलते नहीं गिरने वाली है.

चीन-अमेरिका टेंशन से वैश्विक बाजार में उथलपुथल, US डॉलर पर पड़ा ये असर

तेलंगाना के गठन दिवस को लेकर CM चंद्रशेखर राव ने कही यह बात

जानिए क्या है 'इम्यूनिटी पासपोर्ट' ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -