तेलंगाना के गठन दिवस को लेकर CM चंद्रशेखर राव ने कही यह बात
तेलंगाना के गठन दिवस को लेकर CM चंद्रशेखर राव ने कही यह बात
Share:

बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों से कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते तेलंगाना राज्य गठन दिवस को कम महत्वपूर्ण  रूप में मनाएं.

आदिवासियों को उद्यमी बनाने का जज्बा लेकर काम कर रहे हैं प्रवीर कृष्ण 

अपने बयान में राव ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, बहादुरों को श्रद्धांजलि देने और राष्ट्रीय ध्वज फहराने के अलावा, कोई बैठक या कार्यक्रम नहीं होना चाहिए. आंध्र प्रदेश से इसके विभाजन के बाद तेलंगाना का गठन आधिकारिक तौर पर 2 जून 2014 को किया गया था.

ट्रक में सवार होकर चीन सैनिकों ने भारतीय सीमा पर बढ़ाई संख्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंत्री, अधिकारी और विधायक केवल अपने संबंधित कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे. मुख्यमंत्री शहीदों तोरण को श्रद्धांजलि देंगे और बाद में प्रगति भवन में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे. सभी जिला केंद्रों में, मंत्री और अन्य जन प्रतिनिधि श्रद्धांजलि देंगे. विज्ञप्ति में कहा गया है कि बहादुर और बाद में झंडा फहराते हैं. जिला मुख्यालय पर, घर पर एक छोटे से अधिकारियों के साथ आयोजित किया जाएगा. वही, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 6,566 नए मामले सामने आए हैं और 194 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,58,333 हो गई है, जिनमें से 86,110 सक्रिय मामले हैं, 67,692 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,531 लोगों की मौत हो चुकी है.

चीनी सेना को पस्त करने के लिए भारत ने ऐसे दिखाई ताकत

देश में कोहराम मचा रहा कोरोना, संक्रमण के बाद तेजी से हो रही मरीजों की मौते

हिमाचल प्रदेश में बड़ा PPE किट घोटाला, भाजपा अध्यक्ष का इस्तीफा, स्वास्थय निदेशक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -