'पूरे देश में गुजरात से आ रही ड्रग्स...', नवाब मलिक का नया दावा
'पूरे देश में गुजरात से आ रही ड्रग्स...', नवाब मलिक का नया दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को ड्रग्स मामले में प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कुछ दिन पहले कहा था कि मेरे दामाद के घर से ड्रग्स बरामद हुआ था. नवाब मलिक ने कहा कि द्वारका में ड्रग्स पकड़ा गया, क्या ये संयोग है? नवाब मलिक ने NCB के डीजी से आग्रह करते हुए कहा कि 1985 में कानून इसलिए बनाया गया था कि देश को नशामुक्त किया जाए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में गुजरात से ड्रग्स आ रही है और हम गुजरात के ड्रग कनेक्शन को देश के सामने उजागर करेंगे. नवाब मलिक ने कहा कि NCB के डीजी मामले को गंभीरता से लेंगे, ये हमारी विनती है और इसकी पूरी जाँच होनी चाहिए. नवाब मलिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ये प्रचारित कर रही थी कि नवाब मलिक लड़ाई में अकेले पड़ रहे हैं, किन्तु मेरे साथ पवार साहब और सीएम उद्धव ठाकरे दोनों हैं.

वहीं, महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान ने राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को मानहानि का नोटिस भेजा है. कानूनी नोटिस में 5 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की गई है. नवाब मलिक और उनकी बेटी नीलोफर मलिक खान की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए कानूनी नोटिस के मुताबिक, फडणवीस ने समीर खान पर ड्रग्स रखने का आरोप लगाया, जबकि मामले की छानबीन अभी भी जारी है.

गो फैशन लिमिटेड का आईपीओ 17 नवंबर से शुरू

शिक्षा के क्षेत्र में भारत, अमेरिका स्वाभाविक सहयोगी: धर्मेंद्र प्रधान

भारत में 110 करोड़ के पार पहुंचा कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा, 90 फीसद लोगों को लगी कोवीशिल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -