इशारों-इशारों में चल रहा नव्या और सिद्धांत का अफेयर, ये रहा सबूत!
इशारों-इशारों में चल रहा नव्या और सिद्धांत का अफेयर, ये रहा सबूत!
Share:

सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'गली बॉय' और 'गहराइयां' जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। वैसे काम के अलावा सिद्धांत अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते कुछ वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धांथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इस बात का अब तक कोई ठोस सबूत नजर नहीं आया है। हालाँकि दोनों ही एक्टर्स ने इस मामले में फिलहाल चुप्पी साथ रखी है लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरें और वीडियो बहुत कुछ कहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

जी दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें या वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अब उनकी हालिया पोस्ट्स के बाद नव्या के साथ उनकी रिलेशनशिप को लेकर फिर एक बार सवाल उठने लगे हैं। जी दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शूट के लिए तैयार होते दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा- 'उसके नूडल्स।' इसके कमेंट सेक्शन में ईशान खट्टर ने लिखा- 'आखिर ये मिस्ट्री वुमेन है कौन।' वैसे ये बहुत सामान्य सी बात लगती है लेकिन बता दें कि पिछले दिनों नव्या ने नूडल्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'आज नूडल्स बनाए हैं।'

आप सभी को बता दें कि सिद्धांत और नव्या के रिश्ते को लेकर बातें पहले भी चलती रही हैं और यही वजह है कि उनके बीच सोशल मीडिया पर होने वाली ये छोटी सी इनडायरेक्ट कनवर्सेशन भी फैंस को काफी एक्साइटेड कर जाती है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पिछले दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक पोस्ट करते हुए रोमांटिक कविता लिखी थी जिस नव्या ने रिएक्शन दिया था।

केवल एक डर ने बदल दी 'कैरी मिनाती' जिंदगी...बीच में छोड़ दी थी पढ़ाई

कैटरीना की जिंदगी में आई सौतन!, एक्ट्रेस ने कही ये बात

पहली ही नजर में इस लड़की को दिल दे बैठे से सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -