जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात
जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात
Share:

90 के दशक में अपने हुस्न से फैंस के दिलों को चुराने वाली एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) आज अपना 55वां मना रही है। 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जूही ने वर्ष 1986 में मूवी 'सल्तनत' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी। जूही ने अपने फिल्मी सफर में कई सुपरहिट मूवी भी दी है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनकी जोड़ी को खासा पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'कयामत से कयामत तक', 'अंदाज अपना अपना' और 'इश्क' जैसी मूवीज में रोमांस कर चुके आमिर और जूही में एक बार इतनी भयानक लड़ाई हुई थी कि दोनों ने एक-दूसरे से 7 वर्षों तक बात नहीं की थी।

आमिर संग हो गई थी जूही की बहस: इस किस्से को याद करते हुए एक बार आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा है कि "फिल्म 'इश्क' की शूटिंग के दौरान मेरी जूही से किसी बात को लेकर बहस हुई थी। यह लड़ाई वैसे तो छोटी सी थी लेकिन मुझे लगता है कि उस दौरन में घमंडी हो गया था। इस बहस के उपरांत मैंने निर्णय किया कि मैं जूही से कभी बात नहीं करूंगा। फिर मूवी के सेट्स पर भी मैं उससे दूरी बनाने लग गया। मैं जूही से दूर बैठने लग गया था। वह जब भी मुझसे हाय-हेलो करती थी तो मैं उसका उत्तर नहीं देता था। केवल शूटिंग के वक़्त हमारी बात होती थी और मैं जूही से केवल प्रोफेशनल बातें करने लग गया था।"

रीना संग तलाक के बाद किया था जूही ने आमिर को फोन: खबरों का कहना है कि आमिर खान ने इंटरव्यू में बताया था,"मेरी और जूही की करीब 6-7 वर्ष तक बात नहीं हुई थी। लेकिन जूही मेरे और रीना के बहुत क्लोज थी। जब उन्हें हमारे तलाक का पता चला तो उन्होंने मुझे फोन किया। कई बार उन्होंने फोन किया पर मैंने उनसे बात करना जरुरी नहीं समझा। लेकिन बावजूद इसके जूही ने हार नहीं मानी और वह मुझे फोन करती रही। जूही की यह बात मेरे दिल को छू गई थी और मुझे एहसास हुआ कि भले ही हमारी 7 वर्षों से बात नहीं हुई है, लेकिन इसका हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा।" इस घटना के बाद आमिर और जूही में सबकुछ ठीक हो चुका था।

सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

अपने लवर संग डिनर डेट पर निकली मलाइका

बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -