सिद्धू ने बनाई आवाज-ए-पंजाब, केजरीवाल पर किया जोरदार हमला
सिद्धू ने बनाई आवाज-ए-पंजाब, केजरीवाल पर किया जोरदार हमला
Share:

चंडीगढ़ : आखिरकार नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरूवार को अपने नये राजनीति दल के गठन का ऐलान कर ही दिया है। एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में सिद्धू ने अपनी नई पार्टी आवाज-ए-पंजाब बनाने के साथ ही पंजाब विधानसभा चुनावी मैदान में भी उतरने की घोषणा कर दी। उन्होंने न केवल अकाली दल पर निशाना साधा वहीं अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है।

गौरतलब है कि सिद्धू ने पिछले दिनों ही बीजेपी के साथ ही राज्यसभा सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की जानकारी भी सामने आई थी तो वहीं कांग्रेस की ओर से भी सिद्धू को शामिल होने का न्यौता दिया गया था, लेकिन सिद्धू ने अपनी ही पार्टी का गठन कर पंजाब की राजनीति में नई हलचल पैदा कर दी है। गुरूवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुये उन्होंन कहा कि उनकी यह दल पंजाब विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगा। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सिद्धू द्वारा नये राजनीतिक दल के गठन को लेकर चर्चा हो रही थी।

पत्नी को दिया था लड़ने का आॅफर-

सिद्धू ने पत्रकारों के सामने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे उनकी पत्नी को चुनाव लड़ाने का आॅफर दिया था। केजरीवाल ने यह भी उनसे कहा  था कि वे चुनाव नहीं लड़े, हमारी पार्टी आपकी पत्नी को चुनाव लड़ाने से इनकार नहीं करती। सिद्धू ने यह भी कहा कि केजरीवाल कहते क्या और करते क्या है, लेकिन उन्हें यह समझ लेना चाहिये कि सिद्धू बिकने वाली वस्तु नहीं है। सिद्धू ने अकाली दल पर भी निशाना साधा।

हालांकि उन्होंने अकाली दल का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन यह कहा कि एक दल ने पंजाब के लोगों का भरोसा तोड़ा है। सिद्धू ने कहा कि पंजाब उनकी जरूरत है और पंजाब को भी उनकी आवश्यकता है। पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व हाॅकी खिलाड़ी परगट सिंह के अलावा सिमरजीत सिंह बैस और बलविंदर सिंह बैस भी मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -