जब बैंक अकाउंट में 133 करोड़, तो गरीब कैसे हुए चन्नी ? पंजाब CM पर बरसी सिद्धू की बेटी
जब बैंक अकाउंट में 133 करोड़, तो गरीब कैसे हुए चन्नी ? पंजाब CM पर बरसी सिद्धू की बेटी
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं. इसी बीच पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर गरीबी को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, चन्नी जी गरीब कैसे हुए? उनके बैंक खाते खोल कर देख लो, 133 करोड़ तो उसमें ही मिलेंगे. कोई करोड़पति गरीब नहीं हो सकता. 

दरअसल कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी  को ‘गरीब आदमी’ बताकर CM फेस घोषित किया है. चन्नी के नाम का ऐलान करने से पहले राहुल गांधी ने कहा था कि, ‘पंजाब के लोगों ने कहा कि हमें ऐसा CM चाहिए जो गरीब घर से आया हो, जो गरीबी और भूख को समझता हो. यह कठिन फैसला था, मगर जनता ने इसे आसान बना दिया.' सीएम चन्नी पर राहुल गांधी के बयान पर आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के अध्यक्ष मान ने भी निशाना साधा.

भगवंत मान ने कहा कि, 'वह चन्नी गरीब आदमी जो पंजाब में दो सीटों चमकौर साहिब और भादौर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहा है, उसके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है.’ बता दें कि चन्नी भी अमूमन चुनाव प्रचार के दौरान खुद के गरीब पृष्ठभूमि से आने का संदर्भ देते हैं. कांग्रेस के अंदर राहुल गांधी के चरणजीत सिंह चन्नी को गरीब बताने के बयान पर सवाल उठ रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी बहुत दौलतमंद व्यक्ति हैं.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -