नवजोत सिद्धू के वो 4 बयान जिसने बर्बाद कर दिया पूरा करियर
नवजोत सिद्धू के वो 4 बयान जिसने बर्बाद कर दिया पूरा करियर
Share:

मशहूर राजनेता और टेलीविज़न के चर्चित चेहरे नवजोत सिंह सिद्धू आज यानी 20 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। नवजोत अंतिम बार कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे। हालांकि आम चुनाव के प्रचार के चलते कुछ समय के लिए उन्होंने शो से ब्रेक लिया था। तत्पश्चात, वह शो में नहीं लौटे। नवजोत के जन्मदिन पर जानिए उनके 4 विवादित बयान जो सबसे अधिक ख़बरों में रहे। 

पुलवामा आतंकी हमले के पश्चात् नवजोत सिंह सिद्धू ने सबसे पहले बयान दिया था। सिद्धू के इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा। यहां तक कि उनके कपिल शर्मा शो छोड़ने की भी खबरें आने लगी थीं। उस समय सिद्धू ने अपने बयान में बोला था - 'चंद बुरे लोगों के कारण पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, यह हमला वाकई में कायरता का सबूत है तथा मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और ऐसी कोई भी हिंसा सहन नहीं की जाएगी, जो अपराधी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।' 

सिद्धू की सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की दास्तान बहुत लंबी है। पहले बयान के पश्चात् जब सिद्धू यूजर्स के निशाने पर आ गए तो उन्होंने एयर स्ट्राइक के बाद यू-टर्न लिया। हालांकि सिद्धू के बदले बोल भी लोगों को अच्छे नहीं लगे तथा वह उन्हें ट्रोल करने लगे। भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के पश्चात् सिद्धू ने ट्वीट किया था - 'लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है। भारतीय वायु सेना की जय हो @IAF_MCC' एयर स्ट्राइक के पश्चात् बौखलाए पाकिस्तान की वायुसेना ने भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास किया था जिसे हमारी सेना ने खदेड़ दिया था। हालांकि विंग कमांडर अभिनंदन को पाक सेना ने पकड़ लिया था। भारत के कूटनीतिक दवाब के पश्चात् पाक पीएम ने कमांडर को बिना शर्त वापस भेजने का फैसला किया। पाकिस्तान के इस फैसले के पश्चात् सिद्धू फिर से तरफदारी करने लगे जिसके पश्चात् उन्हें ट्रोल किया गया। सिद्धू ने ट्वीट किया था - 'इमरान खान, हर अच्छा काम अपने आप रास्ता बना लेता है। आपका यह नेक काम एक अरब लोगों को खुशी देगा। पूरा देश खुश है। मुझे अभिनंदन के माता-पिता और करीबियों के लिए बेहद खुशी है।' इससे पहले सिद्धू पुलवामा हमले के बाद दिए बयान के कारण घिर चुके हैं।' पाक पीएम की प्रशंसा करने के बाद सिद्धू ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद नवजोत फिर से ट्रोल होने लगे। इस ट्वीट में सिद्धू ने लिखा - 'जिस जंग में बादशाह की जान को खतरा न हो, उसे जंग नहीं राजनीति बोलते है।

स्वपनिल जोशी को ऐसे मिला था 'श्रीकृष्ण' का किरदार, जबरदस्त है किस्सा

नहीं रहा संभावना सेठ के दिल का टुकड़ा, इस वजह से हुई मौत

'मुझे मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने', वैशाली ठक्कर की डायरी में चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -