पंजाब में सिद्धू ने महिलाओं के लिए किए बड़े चुनावी ऐलान.., छात्राओं को लेकर किया ये वादा
पंजाब में सिद्धू ने महिलाओं के लिए किए बड़े चुनावी ऐलान.., छात्राओं को लेकर किया ये वादा
Share:

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ी घोषणा कर दी है. सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (AAP) और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के पदचिन्हों पर चलते घरेलू महिलाओं को प्रतिमाह 2000 रुपए देने का वादा किया है. इसके साथ ही प्रति वर्ष 8 सिलेंडर भी मुफ्त देने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि, ये मोदी का सिलेंडर नहीं है, जिसकी कीमत 400 रुपए से 800 कर दी गई है. 

सिद्धू ने आगे कहा कि, यदि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो हर घरेलू महिला को 2000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे. इसके साथ ही जो लड़कियां 5वीं पास करेंगी, उन्हें 5000 रुपए दिए जाएंगे. सिद्धू ने आगे कहा कि, 10वीं पास करने पर बेटियों को 15000 रुपए और 12वीं पास करने पर 20 हजार रुपए मिलेंगे. ताकि वे अपनी आगे की पढ़ाई अच्छे से कर सकें. इसके अलावा कम्प्यूटर और टैबलेट भी प्रदान किए जाएंगे. 

सिद्धू ने घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद महिलाओं के नाम संपत्ति रजिस्टर्ड करवाने पर कोई शुल्क नहीं लगेगा. इसके अलावा प्रत्येक जिले में महिला स्किल केंद्र भी शुरू किए जाएंगे. सिद्धू ने कहा कि, हमें प्रियंका गांधी का सपना साकार करना है. महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े करना है. सिद्धू बोले कि, नवजोत सिंह सिद्धू कभी अपने वादों से पीछे नहीं हटा. मेरा 17 वर्षों का इतिहास देख लो, जो वादा किया है, वह पूरा किया है.

जैसे सोनिया के कहने पर चलते थे मनमोहन, चन्नी भी वैसा ही करें.., सिद्धू की दिली ख्वाहिश

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

पहले 'चिलमजीवी' कहा अब 'परशुराम' का फरसा उठाया.., क्या यूपी के ब्राह्मणों को रिझा पाएंगे अखिलेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -