जैसे सोनिया के कहने पर चलते थे मनमोहन, चन्नी भी वैसा ही करें.., सिद्धू की दिली ख्वाहिश
जैसे सोनिया के कहने पर चलते थे मनमोहन, चन्नी भी वैसा ही करें.., सिद्धू की दिली ख्वाहिश
Share:

अमृतसर: मनमोहन सिंह की अगुवाई में केंद्र में 10 वर्षों तक कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन UPA की सरकार चली। आरोप लगते रहे हैं कि बतौर पीएम मनमोहन सिंह इस सरकार के सिर्फ मुखौटे थे, जबकि पूरी सरकार को कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी ऑपरेट करती थीं। अब पंजाब में भी ऐसा ही कुछ करने की ख्वाहिश कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी जाहिर की है। वे चाहते हैं कि बतौर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी उनके इशारों पर उसी तरह चलें, जैसे कभी सोनिया के इशारे पर PM मनमोहन सिंह चला करते थे।

सिद्धू की यह तमन्ना ऐसे समय में सामने आई है, जब कांग्रेस हाईकमान ने पंजाब में सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं करने का फैसला लिया है। राज्य में 2022 की शुरुआत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं और आलाकमान का यह फैसला सिद्धू के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। एक इंटरव्यू में सिद्धू ने कहा है कि 'PM रहने के दौरान मनमोहन सिंह, कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी से हर मुद्दे पर चर्चा किया करते थे और उनकी बात माना करते थे। पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष होने के नाते मैं भी चन्नी से यही उम्मीद रखता हूँ।'

साक्षात्कार में सिद्धू ने अपने आप को ईमानदार बताते हुए कहा कि उनकी लड़ाई इस व्यवस्था से है और ये व्यवस्था तब तक ठीक तरीके से काम नहीं करेगी, जब तक कि नैतिकता, किरदार और एजेंडे को फॉलो नहीं किया जाएगा। जब सिद्धू से विक्रम मजीठिया के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव के दौरान बेअदबी और ड्रग्स सबसे अहम मुद्दे थे। किन्तु चुनाव के बाद उन्हें छोड़कर किसी और ने इन मुद्दों को नहीं उठाया।

 मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -