भाजपा : अभ्यास वर्ग' के दुसरे दिन सांसदों को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी
भाजपा : अभ्यास वर्ग' के दुसरे दिन सांसदों को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी
Share:

'अभ्यास वर्ग' के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा और राज्यसभा के भाजपा सांसदों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम शामिल होने संसद के लाइब्रेरी भवन पहुंचे हैं. भाजपा के दो दिवसीय अभ्यास वर्ग के आज दूसरे दिन नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सांसदों को संबोधित करेंगे.पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित इस कार्यक्रम का आयोजन विशेष कर नए सांसदों को पार्टी की विचारधारा से लेकर संगठन के गुर सिखाने के लिए किया गया है. इस कार्यक्रम की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी ने की. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी सांसद मौजूद रहे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बिहार सीएम नीतीश कुमार को पटना हाईकोर्ट ने इस संबंध में लगाई फटकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को अभ्यास वर्ग के पहले दिन सांसदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी किसी परिवार के बल पर नहीं, बल्कि अपनी विचारधारा और सोच के बल पर इस मुकाम तक पहुंची है. उन्होंने सांसदों को पार्टी के कार्यकर्ताओं के लगातार संपर्क में रहने की सलाह देते हुए कहा कि उनकी बदौलत ही वे यहां तक पहुंच पाए हैं.भाजपा सांसदों के लिए दो दिन के अभ्यास वर्ग में नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

जय श्रीराम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संसद परिसर स्थित बालयोगी सभागार में दो दिन के अभ्यास वर्ग का उद्घाटन करते हुए प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं की तुलना मां से की, जो बेटे को बड़े जतन से बड़ा करती है. लेकिन जब शादी के बाद बेटा पत्नी पर ज्यादा ध्यान देने लगता है, तो वह खुद को उपेक्षित महसूस करने लगती है. उन्होंने कहा कि इसीलिए एक बार सांसद बनने के बाद उन्हें कभी पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं को नहीं भूलना चाहिए. उन्हें उन कार्यकर्ताओं के साथ चाहे चुनाव हो या न हो लगातार संपर्क में रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टी को यहां तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की अहम भूमिका रही है.

जम्मू-कश्मीर: नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक, अमित शाह जल्द करेंगे दौरा

बिहार मॉब लिंचिंग पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 32 लोगों को किया गिरफ्तार

झूठा साबित हुआ आज़म खान का दावा, जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा- वो जमीन हमारी नहीं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -