जम्मू-कश्मीर: नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक, अमित शाह जल्द करेंगे दौरा
जम्मू-कश्मीर: नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक, अमित शाह जल्द करेंगे दौरा
Share:

पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात और तनाव को लेकर बड़ा फैसला लिया है. पुलिस ने सभी होटलों को एक एडवाइजरी जारी की है कि वे राजनीतिक दलों को होटलों में कोई बैठक न करने दें. बता दें कि आज शाम को पीडीपी समेत अन्य पार्टियां मीटिंग करने वाली थीं, लेकिन अब इस एडवाइजरी के बाद यह मीटिंग महबूबा मुफ्ती के घर पर होगी. महबूबा ने खुद इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इसे लेकर भाजपा पर हमला बोला है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

बिहार सीएम नीतीश कुमार को पटना हाईकोर्ट ने इस संबंध में लगाई फटकार

इसके अलावा जम्मू कश्मीर के हालातों को लेकर सोमवार(5 अगस्त) को मोदी कैबिनेट की बैठक होगी.केंद्रीय कैबिनेट की इस बैठक में कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक केंद्र सरकार इस बैठक में कोई बड़ा फैसला ले सकती है. ये बैठक ऐसे वक्त में बुलाई गई है जब जम्मू कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती के बाद से ही सरगर्मियां तेज हैं.

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 7 नक्सलियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अगले हफ्ते कश्मीर दौरे पर आ सकते हैं.अमित शाह का यह दौरा संसद सत्र के बाद होगा. कश्मीर में इनदिनों हालात बेहद तनापूर्व हैं, जिसके मद्देनजर गृहमंत्री अमित शाह का दौरा बेहद महत्वपूर्ण है.सुरक्षा कारणों से अमरनाथ यात्रियों व पर्यटकों को कश्मीर से वापस भेजने के साथ वहां अतिरिक्त 38 हजार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. ऐसे हालात में अमित शाह राज्य दौरे के दौरा मौजूद सुरक्षा परिदृश्य का जायजा लेने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से बैठकें करने के साथ सुरक्षा कर्मियों का उत्साह भी बढ़ाएंगे.

बिहार मॉब लिंचिंग पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 32 लोगों को किया गिरफ्तार

झूठा साबित हुआ आज़म खान का दावा, जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा- वो जमीन हमारी नहीं....जय श्रीराम

नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -