राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम शिवराज के साथ खरगोन में किया रोड शो
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम शिवराज के साथ खरगोन में किया रोड शो
Share:

खरगोन। मध्य प्रदेश में  विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। इसी कड़ी में बीजेपी की टॉप राष्ट्रीय नेताओं का एमपी पर फोकस है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक सप्ताह में दूसरी बार प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं। जेपी नड्डा ने आज शुक्रवार को खरगोन में सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहे से सभा स्थल तक रोड शो किया।

इसी के साथ जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहे। इससे पहले भोपाल में पीएम मोदी को रोड शो होना था, लेकिन वो ख़राब मौसम के कारण कैंसिल हो गया था। 

बता दे की खरगोन के नवग्रह मेला मैदान में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए खरगोन में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने नवग्रह कॉरिडोर के निर्माण की भी घोषणा की।

सीएम शिवराज ने कहा कि वह पिछले दिनों खरगोन में आया था। तब जनता ने उनके सामने कुछ मांगें रखी थी कि यहां मेडिकल कॉलेज खुलना चाहिए।  कांग्रेस ने खरगोन के साथ अन्याय किया। साथ ही नवग्रह कॉरिडोर की बात कही। आज मुझे खुशी हो रही है कि उसके लिए 21 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी गई है। सिरवेल महादेव मंदिर का भी एक कायाकल्प किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करती है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का विपक्ष पर तंज, एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी कर रही कांग्रेस

मंत्री अमरजीत भगत ने कसा तंज, जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा

कांग्रेस के बूथ चलो अभियान में शामिल होंगे सीएम बघेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -