मंत्री अमरजीत भगत ने कसा तंज, जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा
मंत्री अमरजीत भगत ने कसा तंज, जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा
Share:

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसते हुए कहा कि जेपी नड्डा नहीं भर पाएंगे भाजपा का गड्ढा। उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेताओं के दौरे से फर्क नहीं पड़ने की बात कहते हुए छत्तीसगढ़ की जगह भाजपा नेताओं को मणिपुर पहले जाने की नसीहत दी।

मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा के नेता वहीं जाएंगे जहां शांति है। केंद्रीय नेता वहां नहीं जाएंगे, जहां हिंसा है। भाजपा के नेता मणिपुर नहीं जाएंगे। भाजपा के नेता पलायनवादी हैं। इसके साथ ही अमरजीत भगत ने कहा कि बिलासपुर संभाग में कांग्रेस मजबूत है। भाजपा हो या आप किसी के समीकरण से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दुर्ग में सभा के बाद आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर में सभा को संबोधित करने जा रहे हैं।  दोपहर तीन बजे रेलवे के फुटबॉल ग्राउंड में होने वाली जेपी नड्‌डा की जनसभा में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत पार्टी के तमाम दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है।

छेत्री का बड़ा बयान, कहा- कुवैत के विरुद्ध ड्रॉ हार जैसा लगा...

पत्नी ने पति पर टांगी से किया वार, मौके पर मौत

खून से लथपथ 70 वर्षीय महिला की मिली लाश, जांच ने जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -