कोरोना से सुरक्षा लिए सीएम प्रमोद सावंत ने इस चैलेंज को किया स्वीकार
कोरोना से सुरक्षा लिए सीएम प्रमोद सावंत ने इस चैलेंज को किया स्वीकार
Share:

गोवा के वर्तमान सीएम प्रमोद सावंत ने सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे #SafeHandsChallenge को स्वीकार कर लिया है. इस अभियान के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से बचने के सर्तक किया जा रहा है. बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का कोरोना वायरस से बचने के लिए चलाए गए सेफ हैन्ड चैलेंज को स्वीकार करते हुए सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री स्मृति द्वारा चला गए अभियान को स्वीकार करता हूं. हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए की कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में एहतियात बरती जाए.

कोरोना : अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा, कहा-न दवाई है ना इलाज मिल पा रहा है...

सीएम ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियों में वह कोरोना वायरस से बचने के लिए हैंड वॉश करते हुए नजर आ रहे हैं.वीडियो के कैप्शन में उन्होंने कई मंत्रियों को इस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए चैलेंज किया है. इसमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का नाम भी शामिल है. बता दें कि सोशल मीडिया पर कई अन्य मंत्रियों ने भी कोरोना वायरस से बचने के लिए हैंड वॉश अभियान को स्वीकार किया है. इसके जरिये वह लोगों के बीच जागरुकता फैल रहे हैं.

लखनऊ में मिले कोरोना के संदिग्ध, लोगों में मचा हड़कंप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस का कहर से वैश्विक तौर पर 8 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग इस चपेट में आ चुके हैं. अगर भारत की बात करतें तो यहां पर इस वायरस से तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 150 से से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. करीब 15 राज्यों में कोरोना का कहर पहुंच चुका है. अभी तक इस वायरस से निपटने के लिए किसी भी प्रकार का इलाज नहीं मिल पाया है. ऐसे में सभी देशों की सरकार ने इस संक्रमण से बचने के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है. महामारी के संबंध में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को भी संबोधित करेंगे.

दिल्ली एनसीआर पर बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 26 पॉजिटिव मामले

एमएस धोनी को नज़रअन्दाज़ करना पड़ेगा भारी, पूर्व दिग्गज ने टीम इंडिया को दी चेतावनी

21 मार्च से बंद हो जाएंगी इंदौर-महाराष्ट्र बस सेवा, संभागायुक्त ने जारी किए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -