21 मार्च से बंद हो जाएंगी इंदौर-महाराष्ट्र बस सेवा, संभागायुक्त ने जारी किए आदेश
21 मार्च से बंद हो जाएंगी इंदौर-महाराष्ट्र बस सेवा, संभागायुक्त ने जारी किए आदेश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के ज्यादा संदिग्ध मिलने के बाद अब इंदौर प्रशासन ने महाराष्ट्र की तरफ जाने और वहां से आने वाली बसों पर 21 मार्च से रोकने के आदेश दिए हैं। इस आदेश के तहत 31 मार्च तक न महाराष्ट्र की बस सेवा को इंदौर में एंट्री नहीं मिलेगी और इंदौर की बसों को भी महाराष्ट्र जाने की इजाजत नहीं होगी। यह आदेश इंदौर संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी दिया है।

इसके बाद परिवहन विभाग से सभी शासकीय और प्राइवेट बस ऑपरेटरों को सख्ती से इसका पालन करने के आदेश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि इंदौर से लगभग 125 स्लीपर, एसी और नॉन एसी बसों का महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में आना-जाना होता है। इंदौर से मुंबई और पुणे जाने वाली बसों को खास तौर पर रोकने के आदेश किए गए हैं। इस आदेश के बाद मुंबई और पुणे, नासिक, धूलिया, औरंगाबाद, जलगांव समेत आसपास के अन्य शहर से बसों के जरिए यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना होगा।

इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने ख़ुदकुशी कर ली है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने आत्महत्या कर ली। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से भारत लौटा था। 

कोरोना ने IRCTC की रफ़्तार पर लगाया ब्रेक, एक महीने में आधी हुई निवेशकों की रकम

25 मार्च से शुरू होगा नया संवत्सर 2077

श्रीनाथजी के बाद अब बंद हुए खाटू श्याम के कपाट, कोरोना के चलते लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -