लखनऊ में मिले कोरोना के संदिग्ध, लोगों में मचा हड़कंप
लखनऊ में मिले कोरोना के संदिग्ध, लोगों में मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है.  लखनऊ में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो और मरीजों की पुष्टि हुई है. आज सुबह उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इन दो नए मरीजों के सामने आने से प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. इनमें आगरा के आठ, गाजियाबाद के दो, नोएडा के चार, लखनऊ के पांच मरीज हैं. इनमें से एक मरीज निशातगंज का निवासी है, जबकि दूसरा लखीमपुर का रहने वाला है. दोनों मरीजों को फिलहाल केजीएमयू मे भर्ती कराया गया है. बताया गया कि निशातगंज निवासी मरीज कुछ दिनों पहले यूके से लौटा था और लखीमपुर खीरी निवासी मरीज टर्की से घूमकर आया था. वापस आने के बाद ही दोनों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद जांच के लिए उनके सैंपल लिए गए थे. गुरुवार को रिपोर्ट आने के बाद पता कि दोनों वायरस से संक्रमित हैं.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि लखीमपुर के संक्रमित के बारे में डीएम ने बताया कि प्रशासन को चौकन्ना कर दिया गया है. वह जिस इलाके का रहने वाला है वहां के लिए स्वास्थ्य विभाग की एक टीम रवाना कर दी गई है, जो इस बात की जांच करेगी कि उक्त मरीज किन लोगों से संपर्क में आया था. मालूम हो कि इससे पहले केजीएमयू में कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों के इलाज में लगी टीम के एक रेजीडेंट डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है. इसके साथ ही उनकी टीम के दो अन्य डॉक्टरों में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिख रहे थे, जिनके सैंपल लिए गए. 

मध्यप्रदेश संकट: विस. स्पीकर ने माँगा दो हफ़्तों का समय, जज बोले- जल्दी हो फ्लोर टेस्ट

दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -