सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस
सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने यह माना है कि दुनिया में सिनेमा सबसे खूबसूरत धोखा है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद कैप्शन में लिखा, "सिनेमा । दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड ।। अंदर देखिए।" जी दरअसल इस फोटो में अभिनेत्री एक चमकदार टॉप पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं और आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इसमें वह बहुत कम मेकअप और पिंक लिप कलर में नजर आ रहीं हैं और बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में जैकलीन ने यह बात शेयर की थी कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें जीवन का महत्व सिखाया है। बीते दिनों ही उन्होंने कहा था कि उन्होंने इस बात को समझा है कि जिंदगी का हर दिन कीमती है। जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, "इस महामारी ने मुझे यह महसूस कराया है कि जीवन बहुत छोटा है। हमें प्रत्येक दिन की कीमत को समझने की और उसे अच्छे से जीने की जरूरत है। साथ ही हमें प्रकृति के लिए आभारी होने और अपने ग्रह को वापस देने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करने की जरूरत है।"

अब बात करें उनके कार्य के बारे में तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वहीँ इसके अलावा उन्होंने एक ऑनलाइन डांस कॉम्पटीशन 'होम डांसर' भी लॉन्च किया है जो बेहतरीन है। वहीँ लॉकडाउन में आप जानते ही होंगे वह सलमान के फार्महाउस में थीं और वहीँ उन्होंने सलमान खान के गीत 'तेरे बिना' में काम किया था। वह जल्द फिल्म अटैक में नजर आएंगी।

सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ

अपनी बायोपिक में खुद नजर आएंगी बिहार की ज्योति, यह एक्टर निभाएगा पिता का किरदार

आखिर क्यों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं शेखर, अध्ययन ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -