सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ
सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीँ उनके सुसाइड केस की इनवेस्टिगेशन पुलिस ने तेज कर दी है. इस समय कई ऐसे राज हैं जो चौकाने वाले हैं और खुलकर सामने आ रहे हैं. वैसे इस समय पुलिस लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही हैं, जो लोग सुशांत के संपर्क में थे या उनके निधन के बाद उठाए गए सवालों पर जो लोग अब भी पुलिस के शक के घेरे में हैं.

ऐसे में पुलिस ने बुधवार को सुशांत के उस खास दोस्त से फिर पूछताछ की जो 14 जून को सुशांत के घर पर ही थे. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी को फिर बुलाकर लंबी पूछताछ की है. मिली खबर के अनुसार सिद्धार्थ पिथानी, सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर थे. बीते 14 जून को जिस वक्त सुशांत ने सुसाइड किया, उस वक्त सिद्धार्थ पिथानी घर में थे. वहीँ बीते दिनों ही उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया था और अब फिर करवाया है.

वैसे इस मामले में YRF के कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत करीब 29 लोगों से पुलिस अब तक पूछताछ की जा चुकी है. वहीँ इससे पहले बीते मंगलवार को पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-एक्ट्रेस संजना सांघी से भी पूछताछ की थी. उस दौरान भी कई चौकाने वाले राज संजना ने खोले थे, जो हम आपको पिछली खबर में बता चुके हैं.

रेस्टोरेंट में गाना गाकर करियर की थी शुरुआत, इस फिल्म से रातोंरात बने सुपरस्टार सिंगर

बेहतर काम के लिए खुद पर दबाव महसूस करती हैं आलिया फर्नीचरवाला

जैकलीन ने छोड़ा सलमान का फार्महॉउस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -