सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में दिखे सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने किया कमेंट
सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में दिखे सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने किया कमेंट
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने बीते बुधवार को एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक सांप दिखाई दे रहा है जो कि उनके स्वीमिंग पूल में दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इस वीडियो को शेयर कर सोनी ने लिखा है, "आज हमारे स्वीमिंग पूल में एक मेहमान आए हैं. पहले वह पानी पीना चाहते थे, फिर उसमें गोते लगाने लगे. हालांकि इसके बाद हमने उन्हें झांड़ियों में वापस जाने दिया. हैशटैगस्नेकइनवाटर."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

सोनी के वीडियो को देखकर अभिनेत्री नीतू कपूर ने कमेंट किया, "यह बहुत डरावना है." वहीं नीतू के कमेंट के रिप्लाई पर सोनी ने लिखा, "मैंने नौ सालों में पहली बार यहां सांप देखा है."

इसके अलावा सोनी की बेटी शाहीन ने कमेंट में लिखा कि कितना खूबसूरत है. शाहीन के बाद एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लिखा कि 'ओह मैन, ये तो एक दम पागल है. सुरक्षित रहिए. जब डूबकी मारने आया है जब आप लोग थे नहीं.' वैसे तो आप जानते ही होंगे इन दिनों इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है और इसको लेकर भी सोनी का रिएक्शन सामने आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

बीते दिनों ही सोनी राजदान ने कहा था, "आज जो भाई-भतीजावाद कर रहे हैं और जिन्होंने इसे शुरू किया है, एक दिन उनके भी बच्चे होंगे और अगर वे उद्योग में आना चाहेंगे तो क्या वे उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे?" वैसे उस समय सोनी ने हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब दिया था.

सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ

रेस्टोरेंट में गाना गाकर करियर की थी शुरुआत, इस फिल्म से रातोंरात बने सुपरस्टार सिंगर

कौन है सुशांत की मौत का जिम्मेदार- नेपोटिज्म, प्यार या फिर आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -