अमित शाह को मिली नयी चुनौती, दाढ़ी वाले ने बहस के लिए किया आमंत्रित
अमित शाह को मिली नयी चुनौती, दाढ़ी वाले ने बहस के लिए किया आमंत्रित
Share:

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बहस करने की चुनौती दी जा रही है। इसके अलावा हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सीएए पर अखिलेश, राहुल और ममता को बहस की चुनौती दिए जाने पर कहा कि उनसे क्यों बहस करेंगे, मुझसे (दाढ़ी वाले आदमी) बहस कर सकते है । असल में , लखनऊ में मंगलवार को अमित शाह ने रैली के दौरान नागरिकता कानून पर बहस करने की खुली चुनौती दी थी।

करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि वे नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी पर बहस करने के लिए तैयार हैं।इसके साथ ही  उन्होने कहा कि आपको मेरे साथ बहस करनी चाहिए। उनके साथ बहस क्यों? बहस एक दाढ़ी वाले शख्स के साथ होनी चाहिए। मैं सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर बहस कर सकता हूं। असल में , सीएए और एनआरसी को लेकर आरोप लगाया जा रहा है कि यह मुस्लिमों के साथ भेदभापूर्ण है। इसके अलावा सरकार इस आरोप से इनकार कर रही है। लखनऊ में सीएए के समर्थन में रैली के दौरान अमित शाह ने कहा था कि इस मसले पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है और दंगे करवा रहा है।

इसके अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध कर रहे विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए मंगलवार को उन्हें चुनौती दी कि जिसको विरोध करना है, करे परन्तु सीएए वापस नहीं होने वाला है। वही शाह ने सीएए के समर्थन में लखनऊ में आयोजित एक जनसभा में कहा कि इस बिल को लोकसभा में मैंने पेश किया है।मैं विपक्षियों से कहना चाहता हूं कि आप इस बिल पर सार्वजनिक रूप से चर्चा कर लो। यदि ये अगर किसी भी व्यक्ति की नागरिकता ले सकता है, तो उसे साबित करके दिखाओ। उन्होंने कहा कि देश में सीएए के विरुद्ध भ्रम फैलाया जा रहा है, दंगे कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही सीएए में कहीं पर भी किसी की नागरिकता लेने का कोई प्रावधान नहीं है, इसमें नागरिकता देने का प्रावधान है। मैं आज डंके की चोट पर कहने आया हूं कि जिसको विरोध करना है करे, सीएए वापस नहीं होने वाला है।

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा एलान, कहा- 'हर कमिश्नरी पर बनेगी लैब'...

भूख नहीं बल्कि इस बीमारी का शिकार हो रहें है दुनियाभर के शेर

थप्पड़ कांड: कलेक्टर के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज दर्ज करवाएंगे FIR, जाने पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -