सपना चौधरी को टक्कर दे रही ये मशहूर हरयाणवी डांसर, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल
सपना चौधरी को टक्कर दे रही ये मशहूर हरयाणवी डांसर, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल
Share:

हरियाणवी म्यूजिक जगत में रेणुका पवार छाई हुई हैं। उनके सांग यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग सांग्स में बने हुए हैं। सपना चौधरी हों अथवा फिर प्रांजल दहिया, दोनों सितारों के साथ रेणुका की जोड़ी तहलका मचा रही है। हिट सांग्स की सूचि में रेणुका पवार का एक और सांग जुड़ गया है। विशेष बात ये है कि इस सांग में न तो सपना चौधरी है तथा न ही प्रांजल दहिया, बल्कि इस सांग में अपने डांस से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी गोरी नागोरी दिखाई दे रही हैं।

वही गोरी नागोरी हरियाणवी म्यूजिक जगत में तेजी से उभरने वाला नाम है। उनके डांस मूव बहुत पसंद किए जाते हैं। रेणुका पवार के नए हरियाणवी सांग्स में उन्होंने बेहतरीन डांस किया है। इस नए सांग के बोल हैं 'तोड़ लाई मटकी'। इस नए हरियाणवी सांग को रेणुका पवार तथा अमित धुल ने मिलकर गाया है। इस सांग को लिखा है एंडी दहिया ने तथा संगीत जीआर म्यूजिक ने दिया है। सांग का निर्देशन पवन गिल ने किया है।

इसके साथ ही सांग के वीडियो को गोरी नागोरी और कुलदीप कौशिक पर फिल्माया गया है। रेणुका पवार के इस सांग को बहुत पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इस सांग को एक सप्ताह से भी कम वक़्त में 14 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वही अब रेणुका पवार सपना चौधरी को जबरदस्त टक्कर देती नजर आ रही है, वही अब देखना ये है कि दोनों डांसर्स में से किस डांसर का जादू फैंस पर चल पाता है।

पिंक ड्रेस में फोटो शेयर कर शहनाज गिल ने फैंस को किया खुश

इस मशहूर अभिनेता का बेटा हुआ गिरफ्तार, प्राइवेट बैंक का डेटा चुराने का लगा आरोप

नागार्जुन के बाद अब उनके बेटे के साथ काम करेगी फराह खान, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -