ट्रेडिशनल ऑउटफिट में सपना चौधरी ने बिखेरे जलवे, फोटो शेयर कर लिखा- किसी ने मेरे छाले नहीं देखे...
ट्रेडिशनल ऑउटफिट में सपना चौधरी ने बिखेरे जलवे, फोटो शेयर कर लिखा- किसी ने मेरे छाले नहीं देखे...
Share:

हरियाणा जगत की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। वे अपनी फोटोज तथा वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों से कनेक्टेड रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वे बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। सपना अपने डांस से सभी का दिल जीतती दिखाई देती हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज से भी जीत रही हैं। इन तस्वीरों में सपना की सुंदरता देखने लायक हैं। अभिनेत्री हरे रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, अरे ऊचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग, पर किसी ने मेरे पाओ के छाले नहीं देखे।।।  सपना का ये ट्रेडिशनल लुक प्रशंसकों को बहुत लुभा रहा है। कुछ वक़्त में ही वे इन फोटोज पर लाखों लाइक्स बटोर चुकी हैं। अभिनेत्री अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी बहुत लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। 

सपना की वीडियो और फोटोज आते ही वायरल हो जाती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे हरियाणवी सांग पर नहीं बल्कि हॉलीवुड के लोकप्रिय गायक जस्टिन बीबर के सांग पर डांस कर रही थीं। आपको बता दें कि सपना एक के पश्चात् एक नए सांग लेकर आ रही हैं। हाल ही में रिलीज हुआ उनका सांग गुंडी को भी ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। इसके पश्चात् उनका सांग 'पायल चांदी की' रिलीज हुआ था, जिसे रेणुका पंवार ने गाया है।

रणबीर कपूर के बाद इस सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाएंगे संदीप रेड्डी, होगा जबरदस्त धमाल

सपना चौधरी को टक्कर दे रही ये मशहूर हरयाणवी डांसर, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

पिंक ड्रेस में फोटो शेयर कर शहनाज गिल ने फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -