नेशनल कांफ्रेंस की प्रेस वार्ता, उमर अब्दुल्ला बोले- अपना एजेंडा पूरा करने में भाजपा को 70 साल लगे
नेशनल कांफ्रेंस की प्रेस वार्ता, उमर अब्दुल्ला बोले- अपना एजेंडा पूरा करने में भाजपा को 70 साल लगे
Share:

श्रीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुई सर्वदलीय बैठक को लेकर शनिवार को नेशनल कांफ्रेंस (NC) पार्टी ने प्रेस वार्ता की। कश्मीर के नेताओं की बैठक के बाद फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मीटिंग अच्छी रही थी। किन्तु इसके साथ ही उन्होंने धारा 370 को हटाए जाने का विरोध किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, NC के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूख अब्दुल्ला ने पीसी के दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक अच्छी रही। पार्टियों ने अपने-अपने मुद्दे उनके सामने रखे। उनकी तरफ से यह पहला कदम था कि हम जम्मू-कश्मीर में बेहतर परिस्थितियों का निर्माण किस तरह कर सकते हैं और एक सियासी प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर NC के नेता और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ही नहीं बल्कि फारूक साहब ने यह भी कहा कि भाजपा को धारा 370 को खत्म करने के अपने एजेंडे में कामयाब होने में 70 वर्ष लग गए। हम अपने मिशन से पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने धारा 370 के मुद्दे पर केंद्र सरकार को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि भले ही हमें 70 सप्ताह या 70 महीने लग जाएं या उससे ज्यादा समय, किन्तु हम पीछे नहीं हटने वाले हैं। पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक में गठबंधन के तौर पर नहीं बुलाया गया था। यदि ऐसा होता तो गठबंधन के एक ही शख्स को आमंत्रित किया जाता। हमने बैठक में ऐसा कुछ नहीं कहा जो गुपकार गठबंधन के एजेंडे से बाहर हो।

आईसीआरए ने ईंधन पर कहा-"राजस्व हानि के बिना ईंधन उपकर में 4.5 रुपये प्रति लीटर की..."

'अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस’ पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा हर प्रयास...

जानिए क्या है आज के दिन का महत्व?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -